कुर्सी पाने की बेचैनी: छुट्टी के दिन पटना जिप की नई अध्यक्ष ने दफ्तर का ताला तोड़ फ़ाइल किया गायब, अब थाने में मुकदमा

कुर्सी पाने की बेचैनी: छुट्टी के दिन पटना जिप की नई अध्यक्ष ने दफ्तर का ताला तोड़ फ़ाइल किया गायब, अब थाने में मुकदमा

PATNA: पटना जिला परिषद में लगातार राजनीति जारी है। जिला परिषद के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी सह डीडीसी की रिपोर्ट पर सरकार ने अध्यक्ष को बर्खास्त कर दिया है। बर्खास्तगी के बाद उपाध्यक्ष की चांदी हो गई। आनन-फानन में जिला परिषद परामर्शी समिति के अध्यक्ष के चेंबर का ताला तोड़कर उस पर काबिज हो गयीं। 

अब जिला परिषद परामर्शी समिति के अध्यक्ष अंजू देवी ने उपाध्यक्ष से अध्यक्ष बनने वाले ज्योति सोनी के खिलाफ गांधी मैदान थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। शनिवार को दर्ज प्राथमिकी में अंजू देवी ने ज्योति सोनी पर कार्यालय का ताला तोड़ने कागजात गायब करने, नेम प्लेट का बोर्ड उखाड़ने समेत कई अन्य आरोप लगाए हैं। बर्खास्त अध्यक्ष ने आवेदन में अपने साथ परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला की आशंका भी जताई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पंचायती राज विभाग द्वारा हटाए जाने या बर्खास्त किए जाने के संबंध में अभी तक प्राप्त पत्र प्राप्त नहीं हुआ है।

बर्खास्त अध्यक्ष ने कहा कि मुहर्रम के दिन जब सार्वजनिक अवकाश था, उस दिन कार्यालय का ताला तोड़कर कागजात गायब किया। बर्खास्त अध्यक्ष ने कागजात गायब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है । उन्होंने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही  आवेदन के साथ साक्ष्य भी दिया है। उन्होंने पटना एसएसपी से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।


Find Us on Facebook

Trending News