बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वर्दी को किया कलंकित : केस की जांच कर रहे पटना पुलिस के दारोगा की विवाहिता को देखकर हुई नीयत खराब, अपहरण कर जबरन बनाया अवैध संबंध

वर्दी को किया कलंकित : केस की जांच कर रहे पटना पुलिस के दारोगा की विवाहिता को देखकर हुई नीयत खराब, अपहरण कर जबरन बनाया अवैध संबंध

PATNA : दुल्हिन बाजार के दारोगा ने बिहार पुलिस की वर्दी को दागदार करते हुए एक विवाहिता का अपहरण किया और उससे दुष्कर्म किया। आरोपी दारोगा का नाम रामकृष्णा सिंह (55 साल) बताया गया है। मामले में पीड़िता की शिकायत पर फुलवारी शरीफ पुलिस ने आरोपी दारोगा को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

विवाहिता ने थाने में बताया कि कुछ माह पहले उसके पिता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इस मामले में मालसलामी थाना में तैनात दारोगा रामकृष्ण सिंह कांड के अनुसंधानकर्ता थे।  महिला ने दारोगा से भेंटकर उनसे इस मामले का अनुसंधान जल्द करने को कहा ताकि उसके पिता के इंश्युरेंस के रुपये पीड़ित परिवार को मिल सके। 

लेकिन जांच के नाम पर दारोगा की नीयत बिगड़ गई और उसने मदद का आश्वासन देते हुए झांसे में लेकर महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। आरोप है कि जब पीड़िता ने दारोगा की हरकतों का विरोध किया तो उसने धमकी दी और जबरन अवैध संबंध बनाया। बाद में पीड़िता ने पति को इसकी जानकारी दी।

एएसपी के मुताबिक दारोगा दो माह से छुट्टी पर था। छुट्टी खत्म हो गई थी। इसके बावजूद वह वापस नहीं लौटा था। वहीं फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष शफीर आलम ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 


Suggested News