बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह हुए स्वस्थ्य, जल्द ही अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह हुए स्वस्थ्य, जल्द ही अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

Desk : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह स्वस्थ्य हो चुके हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली है। आज शनिवार को इस बात की जानकारी एम्स प्रशासन की ओर से दी गई है। एम्स प्रशासन ने कहा है कि अमित शाह पूरी तरह से स्वस्थ्य हो गये और उन्हें बहुत जल्द डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

बता दें कि कोरोना से ठीक होने के बाद उनकी तबीयत और बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से 18 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स से जारी एक बयान में कहा गया था कि उन्हें तीन दिनों से बदन दर्द की शिकायत थी और थकान भी महसूस हो रही थी। 

गौरतलब हो कि इसी महीने दो अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी।

उऩ्होंने ट्वीट कर कहा था, 'आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।'


Suggested News