बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में भारत विकास संकल्प यात्रा में शामिल हुए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, पीएम मोदी के विकास कार्यों से लोगों को कराया अवगत

बेगूसराय में भारत विकास संकल्प यात्रा में शामिल हुए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, पीएम मोदी के विकास कार्यों से लोगों को कराया अवगत

BEGUSARAI : भारत विकास संकल्प यात्रा के दौरान बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। बेगूसराय जिले के भगवानपुर प्रखंड के बहरामपुर एवं बछवारा प्रखंड के बछवारा गांव में आयोजित इस कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सैकड़ो की तादाद में आम लोग एवं जीविका दीदियों ने भी भाग लिया। 

संकल्प यात्रा के क्रम में आम लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों से आम लोगों को अवगत कराया गया। इस मौके पर गिरिराज सिंह ने कहा कि आज पूरे भारत में महिलाएं एवं गरीब लोग एक आत्मनिर्भर जीवन व्यतीत कर रहे हैं और इसका पूरा श्रेय भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है।

सांसद ने कहा की नरेंद्र मोदी के शासनकाल में एक तरफ जहां देश के विकास के लिए कई कारगर कदम उठाए गए तो वहीं आम जनमानस के लिए भी विभिन्न काम किए गए। जिनमें उज्जवला योजना, हर घर शौचालय सहित कई ऐसे काम है जिसमें की लोगों का अपना स्वाभिमान बढा है और लोग एक सम्मानित जीवन जी रहे हैं। 

आज प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए कार्य का ही वजह है कि अब आम लोग भावनात्मक रूप से भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ रहे हैं और निश्चित रूप से आगे आने वाले समय में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों पर राज करेंगे।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News