बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मीसा भारती के बयान पर भड़के केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, कहा- भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे लालू परिवार जनता देगी जवाब

मीसा भारती के बयान पर भड़के केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, कहा- भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे लालू परिवार जनता देगी जवाब

PATNA: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नित्यानंद राय ने राष्ट्रीय जनता दल के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री और गरीबों के मसीहा नरेंद्र मोदी को राजद के द्वारा जेल में डालने की धमकी दी गई है  यह घोर आपत्तिजनक है और देश की 140 करोड़ जनता घमंडिया गठबंधन के घमंड का लोकतांत्रिक तरीके से बैलेट के जरिए लोकसभा चुनाव में जवाब देगी और बिहार में सभी 40 सीट पर राष्ट्रीय जनता दल को इसका परिणाम दिख जाएगा।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद की नेता और लालू यादव की पुत्री मीसा भारती देश के प्रधानमंत्री, गरीबों के मसीहा, 140 करोड लोगों के जन भावनाओं के प्रतीक नरेंद्र मोदी को जेल में डालने की धमकी दे रही हैं... इसी घमंड और अहंकार की वजह से विपक्षी दलों के महागठबंधन का नाम 'घमंडिया गठबंधन' पड़ा है। देश की जनता और खास तौर पर बिहार की जनता इसका जवाब लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव में देने जा रही है और इनका सुपड़ा साफ कर ही जनता दम लेगी।

उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नित्यानंद राय ने इस बात को लेकर चिंता जाहिर किया कि भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे लालू यादव का परिवार भ्रष्टाचार को मिटाने के प्रति कृतसंकल्प प्रधानमंत्री को ही जेल में डालने की धमकी दे रहे हैं।  इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण बात और क्या हो सकता है। 

Suggested News