केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने दिया विवादित बयान, कहा दैवीय प्रकोप है बाढ़, लोगों से मिलने नहीं जाऊंगा

केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने दिया विवादित बयान, कहा दैवीय प्रकोप है बाढ़, लोगों से मिलने नहीं जाऊंगा

VAISHALI : केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बिहार में बाढ़ को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा की बाढ़ दैवीय प्रकोप है. हर साल बाढ़ आता है. पूरे देश में बाढ़ आया है. बिहार में भी आया है. वहीँ पशुपति कुमार पारस ने कहा की मैं बाढ़ पीड़ितों से मिलने भी नहीं जाऊंगा. मै काफी अस्वस्थ रहता हूँ. हालाँकि उनकी कहा की बाढ़ के मुद्दे को लेकर अधिकारियों से बात हुई है. 

उन्होंने कहा की डीएम साहिबा का भी रिपोर्ट मिला है. संतोषजनक रिपोर्ट है. बाढ़ का पानी घटा भी है. मवेशी को चारा दिया जा रहा है. लोगों की डूबने से हुई मौत के बाद परिजनों को चार चार लाख का मुआवजा दिया जा रहा है. बाढ़ का समाधान नेपाल और भारत सरकार के बातचीत से संभव है, जो लम्बा प्रोसेस है. बाढ़ आने पर हम लोग मदद उपलब्ध कराते हैं. 

बताते चलें की केंद्र सरकार में मंत्री बनने के बाद पशुपति कुमार पहली बार बिहार आये हैं. यहां आने के बाद पटना एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया. जहाँ से वे सीधे अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर रवाना हो गए. इस क्षेत्र से उनके बड़े भाई रामविलास पासवान ने रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल किया था. हालाँकि उनके हाजीपुर दौरे पर जाने के पहले चिराग पासवान ने यहाँ का दौरा किया था. जिसे आम लोगों का अपार जनसमर्थन मिला था. 

Find Us on Facebook

Trending News