3 दिसंबर को अरवल जाएंगे केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, जिंदा जलाई गयी महिला के परिजनों से करेंगे मुलाकात

3 दिसंबर को अरवल जाएंगे केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, जिंदा जलाई गयी महिला के परिजनों से करेंगे मुलाकात

NEW DELHI : बिहार के अरवल जिले में महिला को जिन्दा जलाये जाने को लेकर लोजपा(राष्ट्रीय) ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। आरएलजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की अरवल में पासवान परिवार की मां- बेटी को जिंदा जला दिया गया है। इस घटना में माँ की मौत हो गयी है। वहीँ बच्ची जिंदगी और मौत से जूझ रही है। लेकिन जलाने वाले जेडीयू से संबंध रखते हैं। 


उन्होंने कहा की इस मामले को लेकर पार्टी की टीम अरवल का दौरा कर चुकी है। अब केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस कल पटना जा रहे हैं। इसके बाद शनिवार को अरवल के चकिया गांव का दौरा करेंगे। वे पीडित परिवार से मुलाकात करेंगे। साथ ही घटनास्थल का भी निरीक्षण करेंगे। अग्रवाल ने कहा की पिछले सौ दिनों में बिहार के अलग अलग जिलों में 100 से अधिक पासवान समुदाय के लोगों की हत्या हो चुकी है। फिर से बिहार में अपराध लालू राबड़ी के शासनकाल की तरह हो गया है। 

उन्होंने कहा की बिहार में अपराध बढ़ गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही अरवल के घटना से सम्बन्धित थानेदार पर हत्या का मुकदमा चलाया जाना चाहिए। अपराधियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर फांसी की सजा दिलाया जाना चाहिए। 

उन्होंने कहा की ताड़ी पासी समाज का पुश्तैनी धंधा है। लेकिन पासी समाज के लोगों पर लाठियां बरसाई जा रही है। बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फेल है। वैशाली में ट्रक ड्राईवर ने 40 रूपये का शराब पीकर 8 बच्चों को कुचल दिया है।

नई दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News