पीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं, एनडीए में हैं कई दावेदार... नीतीश है, मैं भी हूं... केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस का ऐलान

पीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं, एनडीए में हैं कई दावेदार... नीतीश है, मैं भी हूं... केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस का ऐलान

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कहा कि देश में अभी प्रधानमंत्री की वैकेंसी खाली नहीं है. एनडीए में मुख्यमंत्री पद के कई दावेदार है, जिनमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है, मैं भी हूं और कई नेता है. बता दें कि कल ही जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सीएम नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया था. इसके बाद सीएम नीतीश ने स्वयं इसे खारिज करते हुए कहा कि ये बात फालतू है.

हाजीपुर घटना की जांच की मांग

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने हाजीपुर में हुई घटना के बारे में बताया कि इसको लेकर मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि हाजीपुर में जो हमारे साथ घटना घटी है, उसकी जांच कराई जाए. बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस हाजीपुर पहुंचे थे. यहां उनके कार्यक्रम में स्याही फेंका गया था. हलांकि इसमें केंद्रीय मंत्री को स्याही नहीं पड़ा था. इसके बाद आज उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले को लेकर जांच की मांग की है.


पटना में खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय का ऑफिस खोला जाएगा

वहीं केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने ये भी कहा कि बिहार के राजधानी पटना में वे केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय का एक ऑफिस खोलना चाहते है, जिसको लेकर मुख्यमंत्री से बात हुई है. इस पर जल्द ही निर्णय लेकर पटना में एक केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय का ऑफिस खोला जाएगा.

चुनाव आयोग के फैसले के बाद होगा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 

वहीं केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सवाल पर कहा कि ये मामला चुनाव आयोग के अधीन विचाराधीन है. वहां से फैसला के बाद ही निर्णय हो सकेगा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान होंगे या पशुपति कुमार पारस. बता दें कि रामबिलास पासवान के निधन के बाद लोजपा दो गुटों में बंट गयी है. इसके बाद दोनों गुट लोजपा पर आपना-अपना अधिकार जता रहे हैं. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर दाबेदारी चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस दोनों कर रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News