पटना में शराब तस्करी का अनोखा मामला : रसोई गैस सिलेंडर में भरकर ले जाई जा रही थी शराब, पुलिस ने जब्त कर तस्कर को भी किया गिरफ्तार

पटना में शराब तस्करी का अनोखा मामला : रसोई गैस सिलेंडर में भरकर ले जाई जा रही थी शराब, पुलिस ने जब्त कर तस्कर को भी किया गिरफ्तार

पटना. बिहार में शराबबंदी है, लेकिन प्रदेश के सुदूर क्षेत्र को तो छोड़िये राजधानी पटना में ही लगातार शराब पकड़ी जा रही है। ताजा मामले पटना के पिरबहोर थाना क्षेत्र का है। यहां शराब तस्करी का गजब का मामला सामने आया है। शरब तस्कर रसोई गैस के सिलेंडर में शराब छुपाकर ला रहा था, जिसे पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने इस दौरान 50 लीटर देशी शराब पकड़ी। साथ ही शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि रसोई गैस सिलेंडर में शराब छुपाकर तस्करी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर छापेमारी की। मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि कई दिनों से इनपुट मिल रही थी कि अनोखे तरीके से शराब तस्करों के द्वारा शराब डिलीवरी की जा रही है।वहीं पुलिस को भनक लगते ही शराब तस्कर सावधान हो जा रहे थे।

इस बीच मंगलवार को लगभग 50 लीटर देशी शराब के साथ शराब तस्कर को भी पकड़ा गया है। शराब तस्कर का नाम भूषण राय बताया जा रहा है, जो कि सबलपुर दियारा का रहने वाला बताया जा रहा है। भूषण राय शराब डिलीवरी का काम करता था। वहीं शराब माफिया नाम भोली राय बताया जा रहा है। पीरबहोर थाना की पुलिस शराब तस्कर को पकड़कर पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News