बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा के कर्मियों ने किया अनोखा कारनामा, बीकाॅम पार्ट 2 की परीक्षा में परीक्षार्थी को 500 में दिये 955 अंक

जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा के कर्मियों ने किया अनोखा कारनामा, बीकाॅम पार्ट 2 की परीक्षा में परीक्षार्थी को 500 में दिये 955 अंक

CHAPRA : सूबे में अमूमन सुर्खियों में रहने वाले सारण जिले का जेपी यूनिवर्सिटी एक बार फिर से अपने अनूठे कारनामे के कारण इन दिनों सुर्खियों में है। इस बार जेपी यूनिवर्सिटी द्वारा अंक तालिका में यूनिवर्सिटी ने 500 अंको के पूर्णाक में से एक छात्र को 955 अंक दे दिये है। 

मिली जानकारी के अनुसार जेपी यूनिवर्सिटी द्वारा बीकाॅम पार्ट 2 के लिए जारी किये गये एक अंक तालिका में कुल 500 अंको के पूर्णाक में से छात्र को 955 अंक दिए हैं। यूनिवर्सिटी के इस अनूठे कारनामे की चर्चा चारों ओर हो रही है। यूनिवर्सिटी द्वारा जारी अंक तालिका सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

बताते चलें की कुछ दिन पहले ही जेपी यूनिवर्सिटी की स्नातक पार्ट वन की परीक्षा में अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला था। जहाँ यहां परसा के पीएन कॉलेज में स्नातक प्रथम खण्ड की परीक्षा के दौरान सैकड़ों की संख्या में परीक्षार्थी लड़के-लड़कियां खुले आसमान के नीचे शामियाने के अंदर राउंड टेबल और कुर्सी पर परीक्षा देते नजर आए। इस नजारे को देख पहली बार में यह कोई नहीं कह सकता था कि यहां परीक्षा चल रही है। दूर से देखने पर ऐसा लग रहा था कि कॉलेज कैंपस में किसी भोज का आयोजन किया गया था। यह परीक्षा नई शिक्षा नीति के तहत चार वर्षीय स्नातक कोर्स के सत्र 2023-27 के स्नातक प्रथम वर्ष की थी। 

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News