BIHAR NEWS : अवध एक्सप्रेस की चपेट में आने से अज्ञात व्यक्ति की मौत, सीमा विवाद को लेकर उलझी रही पुलिस

BIHAR NEWS : अवध एक्सप्रेस की चपेट में आने से अज्ञात व्यक्ति की मौत, सीमा विवाद को लेकर उलझी रही पुलिस

BAGAHA : शनिवार को नरकटियागंज - गोरखपुर रेलखंड के औसानी हाल्ट के समीप अवध एक्सप्रेस से कट कर एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। जिसका क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर एक घंटे तक पड़ा रहा। मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर जीआरपी घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान जीआरपी ने पटखौली ओपी पुलिस से शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा। 

इसके बाद पटखौली पुलिस ने अपना क्षेत्र नहीं बताकर पल्ला झाड़ना चाहा। पटखौली पुलिस ने अपने करीबी थाना क्षेत्र लौकरिया का एरिया होना भी बताया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना शनिवार दोपहर करीब 2:00 बजे के आसपास की है। स्थानीय लोगों ने बताया की मृतक काफी देर से प्लेटफार्म पर बैठा था। जैसे हीं गाड़ी स्टेशन के सामने आई एकाएक वह दौड़ कर में लाइन पर खड़ा हो गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

आरपीएफ की पहल से 03:40 बजे गाड़ियों का परिचालन पुनः प्रारंभ हुआ। इस दौरान जीआरपी व पुलिस की आपसी पेच के कारण काफी जद्दोजहद के बाद जीआरपी शव उठाने को राजी हुई तथा जिला पुलिस भी वांछित सहयोग को तैयार हुई। दोनों की आपसी सहमति से करीब 5:00 बजे शव को उठाया गया। खबर लिखे जाने तक शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News