बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में अज्ञात चोरों ने टाइल्स दुकान में की लाखों के सामान की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

गया में अज्ञात चोरों ने टाइल्स दुकान में की लाखों के सामान की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : जिले के बेलागंज थाना की पुलिसिंग को चुनौती देते हुए बेखौफ चोरों ने गया पटना मुख्य सड़क मार्ग पर एक बार चोरी की एक बड़ी घटना का अंजाम दिया है। चोरों ने गया पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर फतेहपुर ट्यूबवेल और रिसौद मोड़ के बीच संचालित एक टाइल्स मार्वल्स की दुकान से लाखों की संपति पर अपना हाथ साफ करने में कामयाब हो गया। 

घटना से पीड़ित दुकानदार परवल बिगहा निवासी मो तौसीफ रजा ने बेलागंज थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार मो तौसीफ रजा ने बताया की गया पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर फतेहपुर ट्यूबवेल और रिसौध मोड़ के बीच संचालित पेट्रोल पंप के सामने बेला टाइल्स मार्वल्स के नाम से दुकान चलाता हूं। शाम को अपना दुकान बंद कर घर चला गया था। सुबह जब दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा हुआ था और अंदर का सारा सामान इधर उधर फेंका हुआ था। 

दुकान खोलकर देखा दो दुकान के अंदर रखा 542 बॉक्स टाइल्स सहित बैक्टरी, इनवैटर, सीसीटीवी कैमरा का पूरा सेट गायब था। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग साढ़े चार लाख का है। अब सवाल यह उठता है कि 542 पैकेट टाइल्स कोई चोर अपने सिर पर उठाकर तो नही ले गया होगा। चोरों को घटना का अंजाम देने में किसी बड़े वाहन का इस्तेमाल किया गया है। जब मुख्य सड़क मार्ग पर बेखौफ चोरों ने इतनी बड़ी घटना का अंजाम दिया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी तो अन्य जगहों पर लोग सुरक्षित कैसे रहेंगे। 

घटना से पीड़ित दुकानदार तौसीफ रजा ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। घटना के संबंध में पुलिस अपर निरीक्षक सह बेलागंज थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना बड़ी है और पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण है। पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में अज्ञात अपराधियों पर मामला दर्ज कर पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण के बाद तहकिकात में जुटी है। वहीं घटना के बाद बेलागंज के व्यवसायियों में खौफ का माहौल है। साथ हीं पुलिस गस्ती पर सवालिया निशान लग रहा है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News