बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

BREAKING NEWS

अज्ञात वाहन ने बाइक से शादी में जा रहे तीन युवकों को कुचला, एक ने मौके पर तोड़ा दम

अज्ञात वाहन ने बाइक से शादी में जा रहे तीन युवकों को कुचला, एक ने मौके पर तोड़ा दम

BEGUSARAI : बेगूसराय एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को कुचल दिया। जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। 

घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के हीरा टोल स्थित बाईपास के समीप की है। मृतक युवक की पहचान खगड़िया जिले के मोड़कही थाना क्षेत्र के रहने वाले दशरथ चौधरी का 24 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र चौधरी के रूप में की गई है। जबकि दोनों घायल युवक की पहचान मोरकाही थाना क्षेत्र के रहने वाले राजेश कुमार चौधरी एवं धर्मेंद्र चौधरी के रूप में की गई है। 

परिजनों ने बताया कि वीरेंद्र चौधरी अपने दो दोस्तों के साथ अपने गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर बरात चंद्रपुरा गांव जा रहा था। तभी हीरा टोल स्थित बाईपास के पास अज्ञात वाहन ने तीनों मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर वीरेंद्र चौधरी की दर्दनाक मौत हो। गई जबकि राजेश एवं धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। 

फिलहाल इस घटना के बाद शादी की खुशी गम में तब्दील हो गया वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना साहेवपुर कमाल थाना पुलिस को दी। मौके पर साहेवपुर कमाल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Suggested News