बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में दो महिलाओं को अज्ञात वाहन ने रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरी गंभीर रूप से हुई जख्मी

औरंगाबाद में दो महिलाओं को अज्ञात वाहन ने रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरी गंभीर रूप से हुई जख्मी

AURANGABAD : जिले में  अज्ञात वाहन की टक्कर से दो महिलाएं गंभीर रूप से  घायल हो गई। जिसमें एक महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरी घायल महिला का इलाज सदर हॉस्पिटल औरंगाबाद में चल रहा है। मामला दाउदनगर थाना क्षेत्र के दाऊदनगर-बारूण रोड के आरटीएम ढाबा के समीप का बताया जा रहा है। 


मृतका की पहचान दाउदनगर पुरानी शहर के जाट टोली मोहल्ला निवासी विनेश्वर प्रजापत की पत्नी  रीता देवी के रूप में किया गया है। जबकि जख्मी महिला धनरजिया देवी उसी मुहल्ला की रहने वाली है। घटना के बाद जख्मी महिला को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां महिला की स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है।

बताया जाता है कि दोनों महिलाएं अहले सुबह रवि फसल की कटनी करने खेत में पर जा रही थी। जैसे ही दोनों दाऊदनगर-बारूण रोड के आरटीएम ढाबा समीप पहुंची। अज्ञात वाहन ने दोनों को टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरी महिला जख्मी हो गई। कुछ देर बाद -एक युवक टहलते हुए मौके पर पहुंचा तो देखा कि दो महिलाएं बेहोश पड़ी है। जब नजदीक जाकर देखा तो एक की मौत हो गई थी। जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से जख्मी थी। 

युवक ने तत्काल इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी। घटना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। वही आगजनी भी की। सड़क जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया। घंटों मशक्कत के बाद दाउदनगर थाना अध्यक्ष गुरफान अली ने परिजनों को समझा-बुझाकर सड़क जाम खत्म करवा कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News