बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जमकर बरसे तेजस्वी यादव, कहा अपने राज्य के युवाओं को नौकरी देने में नहीं हैं सक्षम

औरंगाबाद में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जमकर बरसे तेजस्वी यादव, कहा अपने राज्य के युवाओं को नौकरी देने में नहीं हैं सक्षम

AURANAGABD : औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में 19 अप्रैल को चुनाव होना है। चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे वैसे ही नेताओं का दौरा भी अंतिम चरण में है। आज शाम बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने  सभा की। इस दौरान उनके साथ वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी भी मौजूद थे। 

औरंगाबाद प्रखंड के बसडीहा गांव में तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधन के दौरान तेजस्वी यादव ने जमकर पीएम मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है। उसने तंज कसते हुए कहा कि भाजपाई राम की बात करते है और हमारी पार्टी राम की बताई राह पर चलती है। उन्होंने कहा की योगी आदित्यनाथ औरंगाबाद आए थे और उन्हें तमंचा दिखा रहे थे।

तेजस्वी यादव ने जनसभा में आए लोगों से कहा कि भाजपा नेता रोजगार और नौकरी पर बात नहीं करते हैं। वे देश में विभाजन चाहते हैं। लोगों में तलवार बांट रहे हैं। जिससे कि समाज में विद्वेष पैदा हो। जबकि मैं कलम बांट रहा हूँ। कलम से समाज में जागृति पैदा होती है। समाज को जोड़ने का काम करते हैं। तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह रोजगार और नौकरी पर बात करते हैं। उन्होंने बिहार ही नहीं योगी बाबा के उत्तर प्रदेश के छात्रों को भी नौकरी दी है। योगी आदित्यनाथ अपने राज्य के नौजवानों को नौकरी देने में सक्षम नहीं हैं। 

तेजस्वी यादव ने दावा किया कि औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह ने पिछले 15 सालों में कोई काम नहीं किया है। वहीं बीजेपी भी ज़बरदस्ती उनको रिपीट कर रही है। अहंकारी व्यक्ति को बार बार टिकट दे रही है। तेजस्वी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री भी की।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News