बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, कहा 7 वर्षों के शासनकाल में नहीं हुए दंगा-फसाद, ख़त्म हो रहे माफिया

औरंगाबाद में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, कहा 7 वर्षों के शासनकाल में नहीं हुए दंगा-फसाद, ख़त्म हो रहे माफिया

AURANGABAD : आज औरंगाबाद के रतनूआ खेल मैदान में पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जिन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों से औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह को वोट देने की अपील की। बताते चलें की आज तकरीबन 1 बजे यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी भगवान भास्कर की धरती औरंगाबाद पहुंचे। जहाँ भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह ने उन्हें अंग वस्त्र और देव सूर्य मंदिर का प्रतिक चिन्ह देकर सम्मानित किया।  

इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने जमकर लालू के परिवारवाद पर निशाना साधा है। कहा की एक परिवार बिहार में है और दूसरा परिवार एक यूपी में भी है। जो परिवारवाद में संलिप्त है। उन्होंने यह भी कहा की बिहार और यूपी का रिश्ता आदिकाल से है। अगर यूपी राम की भूमि है तो बिहार भी माता सीता की धरती है,जिसके कारण दोनो प्रदेशों का संबंध अति घनिष्ठ है। 

उन्होंने लालू परिवार से लोगों को सावधान रहने को कहा है। उन्होंने यह भी कहा है की मैं तकरीबन 7 वर्षों से यूपी की सरकार चला रहा हूं। जिसके दौरान एक भी दंगा फसाद नहीं हुआ। यह हमारी नहीं बल्कि मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ भगवान राम की भव्य मंदिर बन रही है और जय श्री राम की नारे गूंज रहे हैं।

वहीं उन्होंने कहा की यूपी में माफियाओं का खात्मा भी किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से यह भी अपील किया है कि पीएम मोदी के हाथ को मजबूत बनाने के लिए औरंगाबाद से भाजपा प्रत्याशी को जीता कर भारी मतों से सदन में भेजने का काम करे। जिसपर जनता ने भी अपनी दोनों हाथ उठाकर भरपूर समर्थन दिया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News