UP CRIME NEWS: नशे की लत में पिता बना हैवान, कपड़े दिलाने के बहाने से बच्चों को ले गया बाजार और दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

UP CRIME NEWS: नशे की लत में पिता बना हैवान, कपड़े दिलाने के बहाने से बच्चों को ले गया बाजार और दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

JHANSI: बुंदेलखंड के झांसी जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर में पारिवारिक विवाद में पिता ने अपने दो बच्चों की निर्ममता से हत्या कर दी. इसके बाद खुद कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. इस दिल दहला देने वाले मामले को सुनकर हर कोई हैरान है.

जानकारी के मुताबिक, झांसी में मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर निवासी रहीश शराब पीने का आदी था. नशे की लत की वजह से रहीश का अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता रहता था. 22 मई को भी पत्नी से झगड़ा हो गया. झगड़ा शांत होने के बाद रहीश अपने 12 वर्षीय पुत्र हर्ष तथा 9 वर्षीय अंश को कपड़े दिलाने की बात कह कर उन्‍हें बाजार ले गया. जब शाम तक वे नहीं लौटे तो घर वालों ने खोजबीन की पर कोई सुराग नहीं लग रहा था. कुछ लोगों ने केदारेश्वर मंदिर के कुएं के पास टूटा ईंट तथा खून के थक्के देखे. अनहोनी की आशंका पर जब उन्होंने कुएं में झांका तो रहीश और उसके दो बच्चों के शव उतराते दिखाई दिए. इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आशंका जताई जा रही है कि नशे की लत और पारिवारिक विवाद में रहीश ने यह खतरनाक कदम उठाया. पहले उसे अपने बच्चों को मारकर कुएं में फेंका. इसके बाद खुद का गला रेतकर कुएं में कूद गया, जिससे तीनों की मौत हो गई. मामले में पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.


Find Us on Facebook

Trending News