बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा राहुल गाँधी न पीएम बननेवाले हैं न उनकी किस्मत में लिखा है

दरभंगा पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा राहुल गाँधी न पीएम बननेवाले हैं न उनकी किस्मत में लिखा है

DARBHANGA : भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आज श्रीनगर के लाल चौक पर राहुल गांधी द्वारा तिरंगा झंडा फहराया गया। लेकिन राहुल गांधी पूरे सुरक्षा व्यवस्था के साथ आज तिरंगा फहराया तो बीजेपी के नेता सह उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य इसे न सिर्फ तिरंगे के अपमान से जोड़ देख रहे हैं। 

उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा के बदले भारत समझो यात्रा करना चाहिए था। दरभंगा एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने एक के बाद एक कई हमले मीडिया के कैमरे के सामने राहुल गांधी पर किया।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया को बताया कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनने की जल्दीबाजी में है। लेकिन राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री न तो बनने वाले है। न ही उनकी किस्मत में प्रधानमंत्री बनना लिखा है। 

इसके अलावा उन्होंने कश्मीर के लाल चौक पर राहुल गांधी द्वारा तिरंगा फहराने पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि राहुल गांधी तिरंगे का सम्मान करना नहीं जानते है। जहाँ उन्होंने तिरंगा फहराया। वहां तिरंगे से ज्यादा ऊंची उनकी अपनी कटआउट वाली तस्वीर लगी थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार के बाद देश भर में हालात बदले है। अब लोग कही भी तिरंगा फहरा सकते है कश्मीर में ही हालात अब बदल चुके है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News