UP NEWS: साइकिल के सहारे चुनाव में लंबी छलांग लगाने की तैयारी में सपा, जमीनी स्तर पर चलाया जा रहा विशेष अभियान

UP NEWS: साइकिल के सहारे चुनाव में लंबी छलांग लगाने की तैयारी में सपा, जमीनी स्तर पर चलाया जा रहा विशेष अभियान

N4N DESK: उत्तर प्रदेश में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर वहां की सियासत में रोजाना बदलाव देखे जा रहे हैं। सभी पार्टियां जनता का मूड भांपने में लगी है, ताकि उन्हें ज्यादा से ज्यादा मत मिल सके। इसी कड़ी में बीजेपी, सपा, बसपा सहित अन्य दल अपने-अपने ढंग से जन सरोकार के मुद्दे उछालकर उनकी पसंद जानने में लगे हैं।

इसी कड़ी सपा के कार्यकर्ता जोर-शोर से पार्टी को चुनाव के लिए मजबूत जमीन देने की जुगत में लगे हैं। पार्टी की तरफ से आयोजित साइकिल रैली के 25वें दिन कार्यकर्ताओं ने दूरदराज इलाकों का दौरा किया और जोर-शोर से पार्टी के समर्थन में नारेबाजी की। इस दौरान दल के साथ भावी विधायक अजय मौर्य बबलू भी मौजूद रहे। जनता ने भी उन्हें भरपूर समर्थन दिय़ा और उनके साथ ही ‘जय अखिलेश’ के नारे लगाए।

‘हर बूथ पर यूथ’ कार्यक्रम के तहत हर गांव, हर बूथ पर जा जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के किए गए 5 सालों का कार्य को समझाने और बताने और समाजवादी विजन के साथ जनता के बीच में पहुंचाने का कार्य अजय मौर्या बबलू जी की टीम ने किया। उनके नेतृत्व में गांव समाज के लोगों से मुलाकात कर कार्यक्रम को नई ऊंचाई पर ले जाने की कोशिश की गई है। इस दौरान शिवपुर विधानसभा 386 के कोटवा, सरायमोहाने, कपिलधारा, कमौली,खालिसपूर,कोटवा में साइकिल रैली संपन्न हुई।

Find Us on Facebook

Trending News