UP NEWS: ये है मिर्जापुर! पुलिस-प्रशासन को सीधी चुनौती, कलेक्ट्रेट के पास ठेकेदार को गोलियों से भूना

UP NEWS: ये है मिर्जापुर! पुलिस-प्रशासन को सीधी चुनौती, कलेक्ट्रेट के पास ठेकेदार को गोलियों से भूना

MIRZAPUR: वेब सीरीज मिर्जापुर में जिस तरह की छवि शहर की दिखाई गई थी कुछ वैसी ही दबंगई वहां बदमाशों ने दिखाई है। जिस तरह से वेब सीरीज में दिखाया था कि वहां पुलिस प्रशासन का किसी को डर नहीं रहता और वर्चस्व की लड़ाई में सभी एक दूसरे की जान पर उतारू हैं, ठीक उसी तरह शहर के सबसे पॉश इलाके में सरेशाम बदमाशों ने ठेकेदार को गोलियों से भून दिया। 

शहर के कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन रमई पट्टी मार्ग पर मंगलवार की रात कार सवार बदमाशों ने सिंचाई विभाग के वाहन चालक एवं ठेकेदारी करने वाले 50 वर्षीय मूलचंद पाल को बीच सड़क पर गोली मार दी। खून से लथपथ मूलचंद पाल सड़क पर कराहते रहे। इस दौरान पुलिस वहां पहुंची और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल हत्या के पीछे का कारण समझ नहीं आया है। मृतक पड़री थाना क्षेत्र के पहिती ग्राम का निवासी बताया गया है। वारदात के बाद फरार हुए बदमाशों की तलाश में पुलिस लगी है। यहां गौर करने वाली बात यह है कि वारदात स्थल से मात्र करीब 200 मीटर पर पुलिस लाइन और लगभग 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी है। इस दुस्साहसिक वारदात से अपराधियों ने सीधे तौर पर पुलिस को चुनौती दी है। 


Find Us on Facebook

Trending News