बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन साल के मासूम को उठाना पड़ा चुनावी रंजिश का खामियाजा, गोली मारकर हत्या

तीन साल के मासूम को उठाना पड़ा चुनावी रंजिश का खामियाजा, गोली मारकर हत्या

KANPUR : यूपी में चल रहे पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश में तीन साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई है। मामला यूपी के कानपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के महोली गांव की है. यहां पूर्व प्रधान के भतीजे पर मासूम की हत्या करने का आरोप लगा है.
 बताया गया कि नौबस्ता का रहने वाला प्रभात सिंह प्रॉपर्टी डीलर है. उसकी पत्नी 3 साल के बेटे युवराज को लेकर मायके महोली गई थी. शुक्रवार शाम पड़ोस में रहने वाले पूर्व प्रधान शिव बहादुर सिंह का भतीजा चंदन 3 साल के युवराज को अपने घर ले गया. आरोप है कि चंदन पहले तो मासूम के साथ खेलता रहा फिर अचानक एयर गन से उसके सीने में गोली मार दी. परिजन आनन-फानन में मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।
 
 बच्चे के मामा से पूर्व प्रधान से चुनाव की रंजिश थी
 
 बच्चे के पिता प्रभात का कहना है कि युवराज उनका एकलौता बेटा था. उसके मामा अरविंद सिंह आर्मी से रिटायर्ड हैं, जिनकी पूर्व प्रधान से चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही है. इसी रंजिश के चलते उसके भतीजे चंदन ने बच्चे को एयर गन से गोली मार दी. मृतक के परिजनों ने रंजिश में हत्या (Murder) किए जाने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है।
 
 

Suggested News