उप्र : PM मोदी के नाम 12 बीघा जमीन करने तहसील पहुंची 80 वर्ष की वृद्धा, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप....

उप्र : PM मोदी के नाम 12 बीघा जमीन करने तहसील पहुंची 80 वर्ष की वृद्धा, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप....

डेस्क... उत्तरप्रदेश के मैनपुरी नरेंद्र मोदी के लिए एक 80 साल की वृद्ध महिला ने कुछ ऐसा किया है कि लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगा। उत्तरप्रदेश मैनपुरी की 80 साल की वृद्ध महिला अपनी सारी जमीन पीएम नरेंद्र मोदी को देने का फैसला लिया है। वृद्ध महिला अपने परिवार से भी बहुत दुखी है।  वृद्ध महिला का कहना है कि उसके बच्चे उसे खाना नहीं देते हैं, इसलिए वो अपनी सारी जमीन पीएम मोदी के नाम पर कर रही है। तहसील पहुंची वृद्ध ने वकील को पूरी जानकारी देकर आपबीती बताई। 

हमेशा ऐसी बातें सामने आती हैं, जिसमें केंद्र या राज्य सरकार जनता को अपनी योजनाओं से लाभांवित करती है। मगर आश्चर्यजनक तरीके से मैनपुरी वृद्ध महिला ने ही पीएम मोदी को अपनी पूरी जमापूंजी सौंप दी। महिला का ये भी कहना है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं से भी खुश है। 


बता दें कि मैनपुरी के किशनी क्षेत्र के ग्रमा चितयान की रहने वाली वृद्ध महिला बिट्‌टन देवी के पास साढ़े 12 बीघा जमीन है और उसका कहना है कि मोदी जी से ही उनका गुजारा चलता है। वह मोदी की योजनाओं से खुश हैं। पीएम मोदी के नाम करने जमीन करने तहसील पहुंची वृद्ध महिला ने वकील को जानकारी दी कि उसके बच्चे उसे खाना नहीं देते हैं, इसलिए वह अपनी साढ़े 12 बीघा जमीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करेंगी। हालाकि वकील ने अभी घर वालों से बात करने और वृद्ध महिला को कल आने की बोल कर घर भेज दिया है। 





Find Us on Facebook

Trending News