UP की तरह बिहार में भी गाड़ी पलटाने का काम हो तभी अपराधियों में भय पैदा होगा, BJP विधायक की बड़ी मांग

UP की तरह बिहार में भी गाड़ी पलटाने का काम हो तभी अपराधियों में भय पैदा होगा, BJP विधायक की बड़ी मांग

पटना। बिहार विधानसभा में गुरूवार को दरभंगा से बीजेपी एमएलए संजय सरावगी ने सनसनीखेज बयान दिया है. बिहार में अपराध के मुद्दे पर बात करते हुए विपक्ष के शासनकाल से मौजूदा शासनकाल की तुलना की. विपक्ष की सरकार के समय हत्या, लूट, रंगदारी, अपहरण की वारदातें आम थी. सदन में विपक्ष ने बिहार में अपराध के बढ़ते ग्राफ का मुद्दा उठाया था जिसके बाद संजय सरावगी ने बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया.

बीजेपी एमएलए ने माना कि भले ही बिहार अपराध बढ़ रहा हैं, मगर सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठे नहीं है. सरकार भी अपना काम कर रही है. उन्होनें कहा कि ‘अपराधियों में पुलिस प्रशासन को लेकर दहशत होनी चाहिए. अगर इसके लिए एनकाउंटर भी करना पड़े तो बिहार पुलिस को पीछे नहीं हटना चाहिए. अपराधियों के बीच दहशत होनी चाहिए कि अगर हम अपराध करेंगे तो किसी भी स्तर पर जाकर पुलिस प्रशासन कार्रवाई कर सकती है’.

अपराधियों में दहशत होना जरुरी

उत्तर प्रदेश के एनकाउंटर स्टाइल से प्रेरित होने के सवाल पर संजय सरावगी ने कहा कि मॉडल चाहे किसी भी राज्य से लिया गया हो, लेकिन दहशत होना जरूरी है. बड़े और गंभीर अपराधियों का एनकाउंटर होना जरूरी है. जिस तरह उत्तर प्रदेश में अपराधी डरते हैं, वैसे ही यहां भी अपराधियों का मनोबल घटना चाहिए. इससे पुलिस प्रशासन का जनता के बीच विश्वास बनेगा, वहीं अपराधी डरेंगे. उन्होनें कहा ‘इस मांग को जरूर उठाया जाएगा क्योंकि हम यहां जनप्रतिनिधि के रूप में मौजूद हैं. सरकार को दिशा दिखाने का काम भी हमलोग ही करेंगे'. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News