बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गर्मियों में दिखना है ग्लैमरस, तो आज ही अपडेट करें खुद को

गर्मियों में दिखना है ग्लैमरस, तो आज ही अपडेट करें खुद को

NEWS4NATION: गर्मी से सब की हालत खराब हो रखी है और इसपर अगर आपको कपड़े के कारण समस्या हो तो ज़िन्दगी में पहले से मौजूद प्रोब्लेम्स बढ़ जाती हैं. ज़ाहिर सी बात है, गर्मी में आप कपड़ों को लेकर एक्स्ट्रा टेंशन नहीं चाहते होंगे. तो हम आज आपकी ये टेंशन भी कम करने वाले हैं. गर्मियों में हमेशा ही हलके रंग के और हलकी कपड़े ही पहनने चाहिए. अगर आपके पास सफेद रंग के कपड़े हैं तो उसे अधिक पहने.

बदलते फैशन के साथ आपको भी अपडेट होना चाहिए फैशन का तो मौसम चेंज होते रहता है और उसके अकॉर्डिंग आपको अपडेट भी रहना होता है तो गर्मी में भी आप अपने अलमारी को अपडेट कर ले और इन फैशन को अपने में इनस्टॉल कर ले 

गर्मी के लिए सफेद

UPDATE-YOUR-WARDROBE-IN-SUMMER5.jpeg

सफेद रंग के कपड़े सूर्य की गर्मी को कम आकर्षित करते हैं. गर्मी में सभी की पसंद सफेद कपडे ही होते हैं. ये ना केवल आपको ठंडक देती हैं, ये आपके आँखों को भी ठंडक देतीं हैं.

क्रॉप टॉप

UPDATE-YOUR-WARDROBE-IN-SUMMER4.jpeg

इनदिनों  क्रॉप टॉप का फैशन काफी ट्रेंड कर रहा है. जीन्स हो या प्लाज़ो आप  क्रॉप टॉप इसपर पहन सकते है आराम से. क्रॉप टॉप आपको एक आकर्षित लुक भी देगा.

सफेद जैकेट

UPDATE-YOUR-WARDROBE-IN-SUMMER3.jpeg

अगर आप ऑफिस जा रहीं और मीटिंग हो तो आपको थोड़ा प्रोफ़ेशनल दिखना होता है. उसके लिए आप सफेद जैकेट ले सकतीं हैं. आप सफेद स्नीकर्स और सफेद रंग का स्लिंग बैग पहनकर अपने लुक को काफी आकर्षक बना सकती हैं.

प्रिंटेड टॉप या ड्रेस 

UPDATE-YOUR-WARDROBE-IN-SUMMER2.jpeg

प्रिंटेड टॉप काफी कूल लगता है और आपको एक नया फैशन स्टेटमेंट भी देता है. गर्मियों में आप प्रिंटेड टॉप पेहेन सकती. हैं 

Suggested News