उपेंद्र कुशवाहा ने दिया चैलेंज, 'बिहार में जब तक CM रहेंगे नीतीश कुमार, कोरोना पर नहीं पाया जा सकता काबू '

उपेंद्र कुशवाहा ने दिया चैलेंज, 'बिहार में जब तक CM रहेंगे नीतीश कुमार, कोरोना पर नहीं पाया जा सकता काबू '

पटना : बिहार में कोरोना की विस्फोटक स्थिति बनी हुई है. सूबे में कोरोना के बढ़ते आंकड़े पर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि जब तक नीतीश कुमार बिहार के सीएम रहेंगे. तब तक बिहार से कोरोना नहीं भागेगा.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने कोरोना से निपटने के लिए हाथ खड़ा कर दिया है. एक तरह से कह सकते हैं कि नीतीश जी ने सरेंडर कर दिया है. उनके तरफ से कोई कोशिश ही नहीं हो रही है. अगर कोशिश होती तो कोरोना के संकट को कम किया जा सकता था. बिहार में न तो डॉक्टर है, न पारा मेडिकल स्टॉफ है और न ही कोई जांच का इंतजाम है. बिहार राम भरोसे चल रहा है. यहां के लोग भगवान के भरोसे जिंदा है. और अगर मर रहे हैं तो सरकार नहीं बचा सकती है. यह बिलकुल अब साबित हो चुका है. नीतीश कुमार जब तक सत्ता में रहेंगे, तब तक कोरोना पर काबू नहीं पाया जा सकता है.

कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव कराने पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में चुनाव आज नहीं है. और आज की परिस्थिति में हम कोरोना को देख रहे हैं. चुनाव जब होगा तब इस सवाल का जवाब दिया जाएगा. चुनाव होने में अभी 2 महीना देर है.

आगे उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि बिहार में बाढ़ की समस्या तो, हर साल आती है. और नीतीश कुमार बीते 15 सालों से बिहार की सत्ता पर काबिज है. फिर भी इस समस्या का स्थाई समाधान नहीं निकाला जा सका है. और न ही उनसे कोई उम्मीद अब बची है. 

Find Us on Facebook

Trending News