उपेंद्र कुशवाहा MLC हैं उनके सवाल का जवाब मेरे MLC देंगे, BJP अध्यक्ष ने कुशवाहा को बताई हैसियत

उपेंद्र कुशवाहा MLC हैं उनके सवाल का जवाब मेरे MLC देंगे, BJP अध्यक्ष ने कुशवाहा को बताई हैसियत

PATNA : देश के आम बजट को लेकर जिस तरह से बिहार एनडीए में भाजपा के सहयोगी जदयू के नेताओं ने जिस तरह की प्रतिक्रिया दी है। उसके बाद कई तरह  भाजपा की तरफ से इस पर करारा जवाब दिया जा रहा है। इसी कड़ी में जदयू के उपेंद्र कुशवाहा ने जिस तरह से वार्षिक बजट को लेकर निराशा जाहिर करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है। उस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने उनकी हैसियत बता दी  है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने  कुशवाहा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें खूब सुनाया है। उन्होने कहा कि कुशवाहा एमएलसी है, इसलिए उन्हें जवाब हमारे एमएलसी देंगे

कोई मायने नहीं रखता उनका बयान

डा. संजय जायसवाल ने कहा कि जदयू के नेता बजट को लेकर क्या बोल रहे हैं, इसका कोई मायने नहीं हैं। खास तौर पर तब जब उनके दल  के और बिहार के मुख्यमंत्री ने बजट को सराहना की है। डा. जायसवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बजट की तारीफ की है। इसलिए जदयू के किसी नेता से अब कोई मतलब नहीं है। 

दो बड़े नेताओं की घर वापसी

दरअसल, आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नोखा के पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया और सिवान के मनोज सिंह की पार्टी में वापसी को लेकर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।  बता  दें. दोनों विप चुनाव के समय लोजपा से जुड़े थे अब इनकी घर वापसी हुई है। 


Find Us on Facebook

Trending News