वजीरगंज में उपेंद्र कुशवाहा का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- राजद के साथ मिलकर नीतीश कुमार को हटाने की तैयारी हो चुकी है

वजीरगंज में उपेंद्र कुशवाहा का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- राजद के साथ मिलकर नीतीश कुमार को हटाने की तैयारी हो चुकी है

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। जनता के समक्ष घोषाणाओं की झड़ी लगाने में कोई कसर बाकि नहीं रखी। पक्ष और विपक्ष दोनों ने अपनी-अपनी उपलब्धि और दूसरों की कमियां गिनाने में पीछे नहीं रहे। इस क्रम में वजीरगंज में रालोसपा सुप्रीमों उपेंद्र कुशवाहा ने एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने श्रीधर प्रसाद के पक्ष में वोट मांगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आई तो हम सबसे अधिक शिक्षा पर ध्यान देंगे। उन्होंने कहा कि दो दलों को 15-15 साल देकर देख लिए अब हमें सिर्फ 5 साल दीजिए, हम बिहार की विकास में एक नया अध्याय लिखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार खुद के लिए नहीं बल्कि अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए वोट दीजिए और हमें विधानसभा तक पहुंचाइए। 

रालोसपा प्रमुख ने कहा कि इस बार हम युवाओं को यहीं रोजगार देंगे। इतना ही नहीं हमारी सरकार आई तो हम 4 डिप्टी सीएम भी बनाएंगे। हमारा सीधा कहना है कि सत्ता में जिसकी जितनी भागीदारी उतनी ही हिस्सेदारी भी मिलेगी। हम चार डिप्टी सीएम हर वर्ग से लेंगे, जिसमें एक महिला भी शामिल होगी। 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो सबसे अधिक शिक्षा पर काम करेंगे। इसलिए उन्होंने एक स्लोगन भी बनाया कि अबकी बार शिक्षा की सरकार। 

वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का चेहरा सिर्फ दिखावे का है। ये वही पार्टी है जो मुंह में राम बगल में छुड़ी वाली है। उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि इस बार बीजेपी ने नीतीश कुमार को हटाने की तैयारी कर चुका है। बीजेपी इस बार राजद के साथ मिल जाएगी और अपना सीएम बनाएगी। 


Find Us on Facebook

Trending News