उपेंद्र कुशवाहा का सीएम पर सीधा अटैक,कहा- मासूमों की मौत के लिए नीतीश जिम्मेदार..

उपेंद्र कुशवाहा का सीएम पर सीधा अटैक,कहा- मासूमों की मौत के लिए नीतीश जिम्मेदार..

पटना : लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद चुप्पी साधे बैठे उपेंद्र कुशवाहा अचानक से बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर हमलावर हो गए हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने पहले जहां बिहार में बड़ा मोबाईल घोटाला होने का दावा किया था वही कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि नीतीश सरकार के कार्यकाल में बिहार के मुजफ्फरपुर  में मासूमो की मौत रोकने की खानापूर्ति की जा रही है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार पिछले डेढ़ दशक से मुख्यमंत्री हैं बावजूद इसके स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार नहीं हो पाया है. अस्पतालों में डॉक्टरों की भारी कमी है जबकि इलाज के लिए मूलभूत सुविधाएं तक मुहैया नहीं कराई जा सकी है.

कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल पूछा है कि बिहार में 11861 अस्पताल हैं लेकिन इतने डॉक्टर नही है. कुशवाहा ने पूछा की ऐसे में कैसे स्वास्थ्य में सुधार संभव है. 8 हजार 182 से अधिक अस्पताल में एक भी डॉक्टर नही है. अनुबंधित डॉक्टरों की सीट में 75 फीसदी सीट खाली है. 

 उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की सीएम साफ साफ बता दे कि जो आज घोषणा कर रहे हैं वह काम अगले साल मार्च तक हो जायेगा, तब विश्वास होगा कि अगले साल चमकी बुखार से मासूमों की  मौत नही होगी

 पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News