महागठबंध से कुशवाहा की विदाई लगभग तय, रालोसपा चीफ ने कहा- नहीं मिल रहा सम्मान..लेना होगा फैसला...

महागठबंध से कुशवाहा की विदाई लगभग तय, रालोसपा चीफ ने कहा- नहीं मिल रहा सम्मान..लेना होगा फैसला...

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में चल रही तनातनी अब खुलकर सामने आ गयी है. रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने अब ये मान लिया है कि तेजस्वी यादव  उनकी पार्टी को तवज्जो नहीं दे रहे हैं. महागठबंधन में सीट शेयरिंग और सीएम फेस को लेकर मची रार के बीच रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने आज बुलाई हाई लेवल मीटिंग में कहा कि महागठबन्धन में पार्टी को सम्मान नहीं मिल रहा है. हमने बहुत कोशिश की पर सम्मानजनक सीटें हमें नहीं मिल रही हैं, ऐसे में अब वक्त आ गया है कि हम फैसला लें. 

रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओ के साथ बैठक में महागठबंधन से नाराजगी जताई है. पटना में उपेन्द्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि आगे की लड़ाई कैसे लड़नी है सभी राय दें. महागठबंधन के बाद आगे का रास्ता क्या हो सभी बतायें. पार्टी के कार्यकर्ता कुशवाहा के सामने अपनी बात रख रहे हैं. 

राजनितिक जानकारों का मानना है कि उपेन्द्र  कुशवाहा की घर वापसी भी हो सकती है. कहा जा रहा है कि कुशवाहा का महागठबंधन से मोह भंग हो चुका है और वह एनडीए में शामिल हो सकते हैं. पिछले कई दिनों से कुशवाहा नाराज चल रहे हैं. उनकी पार्टी का कहना है कि महागठबंधन की तरफ से सीएम पद का उम्मीदवार कुशवाहा होंगे क्योंकि वो काफी अनुभवी हैं. लेकिन तेजस्वी को ये रास नहीं आ रहा है. ऐसे में कुशवाहा बड़ा फैसला ले सकते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News