बिहार विधानसभा चुनाव से पहले संगठन को धार देने में जुटे उपेंद्र कुशवाहा,जानिए क्या है प्लानिंग....

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले संगठन को धार देने में जुटे उपेंद्र कुशवाहा,जानिए क्या है प्लानिंग....

PATNA : लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद उपेंद्र कुशवाहा अब विधानसभा की तैयारी में जुट गए हैं।इसको लेकर वे संगठन की मजबूती पर काम कर रहे हैं।अधिक से अधिक लोगों को RLSP से जोड़ने को लेकर वे लगातार प्रयास रत्त हैं।

संघर्ष के रास्ते पार्टी को खड़ा करने की कवायद

उपेंद्र कुशवाहा बिहार सरकार की नाकामियों के खिलाफ लगातार आक्रामक है। बिहार में भले ही राजद मुख्य विपक्षी पार्टी हो, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा ही वर्तमान में मुख्य विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं ।चाहे चमकी बुखार को लेकर आंदोलन चलाने का मामला हो या न्यायपालिका में आरक्षण देने का या फिर शिक्षा सुधार को लेकर जन आंदोलन का,उपेंद्र कुशवाहा इन तमाम मुद्दों पर बिहार सरकार को घेरने से बाज नहीं आ रहे हैं। उनका मकसद है कि सरकार की नाकामियों को उठाकर जन आंदोलन का स्वरूप दिया जाए। 

हाईटेक हुई RLSP

RLSP  भी अब हाईटेक हो गयी है।अब बीजेपी, जदयू की तरह RLSP भी ऑनलाइन माध्यम से लोगो को पार्टी से जोड़ेगी। सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि पिछले कुछ वर्षों में लोकहित के सवालों को लेकर सदन से सड़क तक रालोसपा के कदम बढ़ते ही रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी से निवेदन है कि जनहित में संघर्ष के रास्तों को चुनते हुए रालोसपा सदस्यता अभियान को जन-जन तक पहुँचाकर हमें शक्ति प्रदान करें। 

Find Us on Facebook

Trending News