बिहार NDA में मचे घमासान के बीच उपेंद्र कुशवाहा की भाजपा से बड़ी मांग, जल्द हो यह काम, अग्निपथ को भी वापस लेने की मांग

बिहार NDA में मचे घमासान के बीच उपेंद्र कुशवाहा की भाजपा से बड़ी मांग, जल्द हो यह काम, अग्निपथ को भी वापस लेने की मांग

पटना. बिहार सत्तारूढ़ एनडीए नेताओं के बीच चल रही तीखी बयानबाजी के बीच जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कॉर्डिनेशन कमिटी को लेकर का बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सोमवार को कहा कि एनडीए में कोर्डिनेशन कमिटी का गठन जल्द होना चाहिए. किसी भी संगठन और गठबंधन में कोर्डिनेशन कमिटी रहती है. एनडीए में लम्बे समय से कोर्डिनेशन कमिटी नहीं है. उन्होंने कहा कि नेताओं के बीच जिस तरह की बयानबाजी हो रही है इसमें कोर्डिनेशन कमिटी के गठन होने की बातें समाने आती है. 

अग्निपथ को लेकर छात्र आंदोलन पर उपेंद्र कुशावहा ने कहा कि लगातार इसको लेकर पुनर्विचार करने की मांग उठायी जा रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार से अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग जदयू ने की है. दरअसल, उपेंद्र ने अग्निपथ के विरोध में शुरू हुए आदोलन के दिन ही ट्विट कर इस योजना पर पुनर्विचार करने की केंद्र सरकार से अपील की थी. 

आरसीपी सिंह के आवास को खाली करने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आरसीपी सिंह का पटना स्थित बांग्ला उनका नहीं था. इसलिए समय के अनुसार उस बंगले को सरकार ने खाली कराया है. इसका कोई अर्थ नहीं लगाना चाहिए. सत्तारूढ़ दल के नेताओं द्वारा प्रशासन पर सवाल खड़े करने पर कहा कि प्रसाशन को किसी से डिक्टेशन लेने की जरूरत नहीं है. प्रशासन अपना काम अपने तरह से करता है. 


Find Us on Facebook

Trending News