बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेन्द्र कुशवाहा ने भितिहरवा से की विरासत बचाओ नमन यात्रा की शुरुआत, नीतीश सरकार पर जमकर साधा निशाना

उपेन्द्र कुशवाहा ने भितिहरवा से की विरासत बचाओ नमन यात्रा की शुरुआत, नीतीश सरकार पर जमकर साधा निशाना

BETTIAH : राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने आज पश्चिमी चम्पारण के भितिहरवा गांधी आश्रम से विरासत बचाओ नमन यात्रा की शुरुआत की। इस दौरान गौनाहा प्रखण्ड के भितिहरवा गांधी आश्रम में उपेंद्र कुशवाहा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को फूलमाला पहनाकर उनकी प्रार्थना रघुपति राघव राजा राम गाया। 

वही उपेंद्र कुशवाहा ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को पन्द्रह वर्ष पुराना बिहार बनाने के लिए प्रतिज्ञा कर लिया हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार केवल कानून बनाते हैं। जैसे की उन्होंने बिहार में शराब बन्द करने का कानून बनाया। लेकिन उनका कानून धरातल पर नही उतर पाया और पहले से अधिक शराब अब महंगा हो गया है। 

उन्होने कहा कि नीतीश कुमार के सिस्टम में नलजल का जैसा छेद है। क्योंकि टंकी में पानी रहते हुए भी नल तक पहुंच नही पाता है। क्योकि रास्ते के पाइप में छेद हैं। इसी प्रकार नीतीश कुमार तो कानून बना दिए हैं लेकिन इसका लाभ पुलिस प्रसाशन उठा रही है। उन्होंने कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार बापू के आश्रम में आकर कसम खाकर गए। लेकिन पूरा नही कर पाए।

उन्होंने कहा की मैं बापू का कसम लिया हूं कि मैं जो बिहार को सोने का चिड़िया बनाने का कसम लिया हूँ उसे जरूर पूरा करके दिखाऊंगा। मैं बिहार को पन्द्रह साल पुराना बिहार नही बनने दूंगा और बेरोजगार नौजवानों को रोजगार का भी व्यवस्था करूँगा। इसलिए भितिहरवा आश्रम से विरासत बचाओं नमन यात्रा कर रहा हूँ। सभा मे उपेंद्र कुशवाहा जिन्दावाद का नारा गूंजता रहा। फूल माला पहनाकर उपेंद्र कुशवाहा का स्वागत किया गया l

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News