जीत का दावा करने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ी मासूमियत से स्वीकार की हार... कहा हम बस चुनाव हारे हैं हिम्मत नहीं...

जीत का दावा करने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ी मासूमियत से स्वीकार की हार... कहा हम बस चुनाव हारे हैं हिम्मत नहीं...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम का आज दिन है और सुबह से ही कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है एक तरफ जहां एनडीए और महागठबंधन में कांटे की लड़ाई चल रही है। तो दूसरी तरफ ऐसे नेता जो बिहार में सरकार बनाने का दावा करते थे वह बहुत ही बुरी तरह के से चुनाव हार चुके हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे उपेंद्र कुशवाहा का जो बिहार विधानसभा चुनाव हार चुके हैं और बड़ी ही मासूमियत से अपनी हार स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि हम चुनाव हारे हैं हिम्मत नहीं।


बताते चलें कि चुनाव से पहले महागठबंधन में शामिल उपेंद्र कुशवाहा सीट बंटवारे को लेकर महागठबंधन से अलग हुए थे और अकेला चुनाव लड़ने की बात कह रहे थे फिर बसपा से उनका गठबंधन हुआ और वह चुनावी मैदान में उतरे लेकिन ताजा आंकड़ा के अनुसार उन्होंने जीत दर्ज नहीं की और अपनी हार को स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि हम अपनी हार स्वीकार कर रहे हैं। दोस्तों हां हम चुनाव हार गए मगर ध्यान रहे बस चुनाव आ रहे हैं हिम्मत नहीं। 

बताते चलें कि  फ्रंट की तीन बड़ी पार्टियां रालोसपा 104, बसपा 80 और एआईएमआईएम 20 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं. इस चुनाव में ओवैसी की पार्टी सीमांचल में कुछ सीटें जीतने की उम्‍मीद थी. जबकि औरंगाबाद, कैमूर, रोहतास, पूर्वी चंपारण, बक्सर, शेखपुरा, जमुई और मुंगेर रालोसपा के प्रभाव वाले क्षेत्र हैं. मायावती की बसपा की रोहतास, कैमूर और गोपालगंज में अच्छी पकड़ मानी जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News