उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहारवासियों से किया आहवान, कहा-नीतीश हटाओ-भविष्य बचाओ...

उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहारवासियों से किया आहवान, कहा-नीतीश हटाओ-भविष्य बचाओ...

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा है कि बिहार में मासूमों की लगातार होती मौतों की वजह से उन्हें आंदोलन शुरू करना पड़ा है. कुशवाहा ने कहा कि हम 2 जुलाई से मुजफ्फरपुर से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे के लिये पदयात्रा की शुरूआत करेंगे जिसका समापन 6 जुलाई को पटना में होगा. पदयात्रा का नाम नीतीश हटाओ-भविष्य बचाओ रखा गया है 

14 साल के शासन में नीतीश सरकार ने इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया. इसके साथ ही दोनों ही सरकारों ने यह भी नहीं बताया है कि अगले साल मार्च तक की गई घोषणा पूरी कर ली जाएगी कि नहीं. 

कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे को लेकर आन्दोलन चलता रहेगा. कुशवाहा ने कहा कि बिहार में डॉक्टरों के पद खाली हैं लेकिन सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. बच्चों की मौत पर नीतीश कुमार अपना चेहरा बचा रहे हैं. 

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर समेत उत्तरी बिहार के 12 जिलों में चमकी बुखार से 200 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है. बच्चों की मौत के कारण सरकार की जमकर आलोचना भी हुई थी और विपक्षी दलों ने इसे केंद्र और राज्य सरकार की विफलता करार दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News