बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू में मचा घमासान! नीतीश के खास मंत्री के खिलाफ MLC ने खोला मोर्चा, बताया ऐसा जहर, जिसके कारण कई दुनिया से चल बसे

जदयू में मचा घमासान! नीतीश के खास मंत्री के खिलाफ MLC ने खोला मोर्चा, बताया ऐसा जहर, जिसके कारण कई दुनिया से चल बसे

PATNA : JDU में अंदरूनी लड़ाई थमती हुई नजर नहीं आ रही है। जहां उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार और ललन सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। वहीं अब पार्टी के एमएलसी रामेश्वर महतो ने मुख्यमंत्री के खासमखास माने जानेवाले व भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को निशाने पर लिया है। रामेश्वर महतो ने अशोक चौधरी को ऐसा जहर बताया है, जिसके काटे हुए जहर से कई लोग तड़प रहे हैं या दुनिया छोड़कर चल बसे। 

उन्होंने मरहूम एमएलसी तनवीर अख्तर की आंसूओं का जिक्र करते हुए कहा कि कैसे अशोक चौधरी के कारण एक भोले-भाले उभरते हुए नेता को सपने दिखाना और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करना और फिर अपने साथ आने वाले को बर्बाद कर देना, इस गेम का तो आप मास्टर है साहब। यह सिर्फ तनवीर अख्तर के साथ नहीं हुआ, बल्कि इस तरह के लोगों की एक लंबी श्रृंखला है जो आपके द्वारा काटे हुए जहर लिए, या तो तड़प रहे हैं या इस दुनिया से चल बसे।

उपेंद्र कुशवाहा के विरूद्ध बयान पर भड़के    

रामेश्वर महतो ने अशोक चौधरी पर हमला करते हुए कहा कि अब आप और कितने लोगों को पानी पिलाएंगे माननीय मंत्री श्री अशोक चौधरी जी?? आपने कुशवाहा समाज के किन-किन बेटों के विरुद्ध मीडिया ट्रायल स्पॉन्सर किया। माननीय मंत्री अशोक चौधरी जी, मैं आपका सम्मान करता हूं। क्योंकि आप हम सबके सर्वमान्य नेता श्री नीतीश कुमार जी के कैबिनेट के अंग हैं। लेकिन कल 26 जनवरी को जो आपने जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री उपेंद्र कुशवाहा जी के बारे में टिप्पणी की वह ठीक नहीं है। जहां तक कुशवाहा समाज की बात है, कुशवाहा समाज माननीय नेता श्री नीतीश कुमार जी के साथ था और आज भी पूरी ताकत से खड़ा है।

आपके कारण पासी समाज जदयू से हुआ दूर

आप ही के व्यवहार के कारण पासी समाज जनता दल यूनाइटेड का विरोधी हो गया है। और, अब जदयू को वोट नही देता है। जब जब मेरे सामने स्वर्गीय पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी जी का चेहरा आता है, मेरी आंखों से आंसू निकल जाते हैं। माननीय मंत्री अशोक चौधरी जी, आप बताएंगे कुशवाहा समाज ने आपका क्या बिगाड़ा है? हम गरीबों को बख़्श दीजिए।

अशोक चौधरी को बताया कॉरपोरेट कल्चर का कैदी

गरीबों की पार्टी जनता दल यूनाइटेड में आप कॉरपोरेट कल्चर के कैदी हैं माननीय मंत्री श्री अशोक चौधरी जी। आपके लिए हम सबों के नेता श्री नीतीश कुमार जी का दरवाजा हमेशा खुला रहता है। लेकिन, आपका अपना दरवाजा हम गरीबों, पिछड़ो, अति पिछड़ों, दलितों, शोषितो और वंचितो के लिए क्यों बंद रहता है?

अशोक जी, मुझे बहुत खुशी हुई जब मुझ जैसा पिछड़ा समाज के बेटे को माननीय मुख्यमंत्री जी ने सम्मान दिया और एमएलसी बनाया। लेकिन, मेरा सर शर्म से झुक जाता है जब आपकी चौखट से आपके गेटकीपर के द्वारा दर्जनों बार लौटा दिया जाता है और आपसे मिलने नहीं दिया जाता है। यह कैसा समाजवाद है आपका?? आपने हम सबों के नेता माननीय श्री नीतीश कुमार जी से क्या सीखा? बंद कीजिए हवा में उड़ना, जमीन पर आइए साहब।


Suggested News