बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार मेडिकल कॉलेज में जमकर हंगामा- तोड़फोड़, मरीज की मौत के बाद आक्रोशित हुई भीड़

कटिहार मेडिकल कॉलेज में जमकर हंगामा- तोड़फोड़, मरीज की मौत के बाद आक्रोशित हुई भीड़

कटिहार. उपचार के दौरान एक मरीज का कथित रूप से सही इलाज नहीं होने से हुई मौत के बाद कटिहार मेडिकल कॉलेज में जमकर बवाल और हंगामा हुआ. आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ किया. भारी हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराने की कोशिश की बावजूद इसके काफी देर तक हंगामा और तोड़फोड़ होता रहा. उपचार के दौरान जिस शख्स की मौत हुई उसकी पहचान कटिहार के गरभेली पंचायत के धुस्मर निवासी मो0 जुल्फेकार के रूप में हुई है. वह एक हादसे में घायल हो गया था जिसके बाद उसे लहूलुहान हालत में अस्पताल लाया गया था. 

कटिहार मेडिकल कॉलेज राज्यसभा सांसद ड़ॉ0 अहमद असफाक करीम का है जहाँ हंगामा और जमकर तोड़फोड़ की गई. कटिहार के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गरभेली पंचायत के धुस्मर निवासी मोहम्मद जुल्फेकार की मौत के बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि डॉक्टर और अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के कारण मरीज की मौत हुई है. उनका कहना है कि लापरवाही का नतीजा रहा कि पीड़ित ने दम तोड़ दिया. 

परिजनों ने बताया कि मोहम्मद जुल्फेकार हसंगज में एक ट्रेक्टर से दुर्घटना के शिकार हो गए थे. उन्हें घायल अवस्था में कटिहार मेडिकल कॉलेज लाया गया. लेकिन यहां उचित तरीके से उपचार नहीं मिलने का परिणाम रहा कि उनकी मौत हो गई. इसी से उनके परिजन आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे. बाद में स्थिति इस कदर तनावपूर्ण हो गई कि लोगों ने वहां तोड़फोड़ भी शुरू कर दिया. 

मृतक के परिजनों ने मुफस्सिल थाना पर भी आरोप लगाया कि मामला दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया लेकिन आवेदन नही लिया गया. कटिहार मेडिकल कॉलेज में हंगामे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वही थाना के एसआई ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है जांच की जा रही है.  


Suggested News