सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट से परेशान यूपीएससी टॉपर शुभम, लोगों से की सचेत रहने की अपील

सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट से परेशान यूपीएससी टॉपर शुभम, लोगों से की सचेत रहने की अपील

KATIHAR : यूपीएससी में टॉपर होने के बाद शुभम की पूरे देश में सराहना की जा रही है. इस बीच लगातार सोशल मीडिया में एक चर्चा यह भी हो रहा है कि शुभम सोशल मीडिया पर कई विषय पर खुलकर टिप्पणी देते हैं. सोशल मीडिया के इन टिप्पणियों को लेकर समाज के अलग-अलग वर्गों में तरह-तरह की चर्चा मचा हुआ है. 

लेकिन अब शुभम ने कटिहार कदवा स्थित उनके सम्मान में आयोजित एक समारोह के सार्वजनिक मंच से उनके द्वारा सोशल मीडिया में किसी भी विषय पर आपत्तिजनक टिप्पणी से साफ इंकार किया है. उन्होंने कहा की उनके नाम पर फेक अकाउंट बनाया गया है. उन्होंने कहा की उनके नाम पर कोई फेक अकाउंट बनाकर टिप्पणी कर रहा है. हालांकि उन्होंने लोगों को ऐसे विषय को बेहद गंभीरता से नहीं लेने की भी अपील किया है. 

बताते चलें की यूपीएससी 2020 में बिहार के लाल शुभम कुमार टॉपर बने है. तीसरी कोशिश में उन्हें ये कामयाबी मिली है. महज 24 साल की उम्र में मिली इस सफलता के बाद पिछले दिनों शुभम पहली बार अपने पैतृक गांव कटिहार पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया. अपने आईएएस बेटे से मिलने के लिए जैसे लोगों का हुजूम ही उमड़ पड़ा. यही नहीं अपने गांव पहुंचकर शुभम ने बताया कि आखिर 'कैसे एक बिहारी सब पर भारी' है.

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News