देश के आईकॉन बने यूपीएससी टॉपर शुभम ने शुरू किया कोविड वैक्सीनेशन जागरुकता अभियान, मैथिली भाषा में की गई अपील जीत लेगी दिल

देश के आईकॉन बने यूपीएससी टॉपर शुभम ने शुरू किया कोविड वैक्सीनेशन जागरुकता अभियान, मैथिली भाषा में की गई अपील जीत लेगी दिल

KATIHAR : देशभर में यूपीएससी में ग्रैंड सफलता मिलने के बाद यूपीसी टॉपर शुभम कुमार इन दिनों कटिहार के कदवा स्थित अपने आवास पर है और यहां से भी ये युवा आइकॉन ने एक मुहिम चला रहे है। शुभम उनके ग्रामीण आवास में उत्सव नुमा माहौल में उनसे मिलने आने वाले हर शख्स से कोविड वैक्सीनेशन के बारे में पूछते हैं।  पहला डोज अगर लिए हैं तो दूसरा दो भी लेना जरूरी है इस तरह का है लोगों से सीधे संवाद के दौरान भी कहते हैं, साथ ही शुभम ठेठ देसी अंदाज में और हिंदी में लोगों से वैक्सीनेशन लेने की अपील भी कर रहे हैं।

यूपीएसी टॉपर कहते है कि वैक्सीनेशन के मामले में भारत में अब तक शानदार मैनेजमेंट हुआ है और वैक्सीन के सहारे ही कोरोना का पूरी तरह माथ दिया जा सकता है, कटिहार जिला प्रशासन भी शुभम के वैक्सीनेशन अपील को कोरोना के खिलाफ अपने जागरूकता में अपने प्रचार के मुहिम में शामिल किया है।

बता दें कि हाल में यूपीएससी का परिणाम जारी किया गया था, जिसमें शुभम ने देश भर में शीर्ष स्थान हासिल किया था। कुछ दिन पहले ही वह अपने गांव लौटे थे, जहां हर दिन लोग उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News