बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना से चुराते थे बाइक और राघोपुर में करते थे सेल, पुलिस ने वाहन चेकिंग के क्रम में दो कुख्यातों को दबोचा

पटना से चुराते थे बाइक और राघोपुर में करते थे सेल, पुलिस ने वाहन चेकिंग के क्रम में दो कुख्यातों को दबोचा

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लूट, चोरी, डकैती, हत्याओं का सिलसिला जारी है। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जहां वाहन चेकिंन के दौरान पुलिस ने चोरी की मोटर साइकिल के साथ दो चोर गिरफ्तार किया है। 

दरअसल, लोकसभा चुनाव के देखते हुए सभी जगह चेकिंग अभियान जारी है। इस दरम्यान पुलिस को सफलताएं भी मिल रही है। पुलिस ने दो मोटरसाइकिल चोर को होंडा साइन औऱ हीरो मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा है। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान दो चोरी हुए मोटरसाइकिल के साथ दो चोरों को पकड़ा गया है।

इनके पास से एक मास्टर चाभी के साथ दो मोबाइल भी पकड़ा गया है। ये दोनों मोटरसाइकिल चोर जिसका नाम गोलू कुमार और  रामू कुमार है। ये दोनों दाहुचक नगला मालसलामी औऱ एक बाढ़ जिला का रहने वाला है। जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह से बताया कि ये मोटरसाइकिल की चोरी करके राघोपुर में बेच देते थे। इन दोनों चोरों में से गोलू का आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है। वो हाल में ही जेल से छूट कर आया था। फिलहाल दोनों को जेल भेजा जा चुका है।


पटना से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News