वीणा देवी ने लिया माता का आशीर्वाद, साहेबगंज में चलाया जनसंपर्क अभियान

वीणा देवी ने लिया माता का आशीर्वाद, साहेबगंज में चलाया जनसंपर्क अभियान

PATNA :  वैशाली लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार वीणा देवी लगातार जनसंपर्क कर समर्थन मांग रही हैं। वीणा देवी ने शनिवार को साहेबगंज प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा कर एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का आह्वान किया। वीणा देवी ने सबसे पहले माता भस्मी के दरबार में माता का आशीर्वाद लिया। उसके बाद साहेबगंज के राजेपुर चौक, बल्थी गौसी, कल्याण गांव, सोमगढ़ चौक, परसौनी रहिसी, नया टोला, डालडा चौक, गौड़ा, सरैया चौक, नीरपुर चौक, धनैया, धरमपुर और मथुरापुर चौक में जन संपर्क और जनसभा करके वोट देने की अपील की। वीणा देवी को काफी जनसमर्थन मिलता दिखा। जनसंपर्क के दौरान भीड़ उमड़ रही थी। 

जनसभा को संबोधित करते हुए वीणा देवी ने कहा कि देश में  नरेंद्र मोदी के रुप में एक मजबूत प्रधानमंत्री की जरुरत है। नरेंद्र मोदी ने बिहार के विकास को लेकर काफी धनराशि दी है। पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश के नेतृत्व में बिहार का विकास काफी तेज गति से हो रहा है। 

वीणा देवी ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि उन्हें वैशाली की जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है और वे रिकॉड वोटों से लोकसभा चुनाव जीतेंगी। जनसंपर्क के दौरान वीणा देवी के साथ विधान पार्षद दिनेश सिंह और साहेबगंज के पूर्व विधायक राजू सिंह भी उपस्थित थे।



Find Us on Facebook

Trending News