बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली सांसद वीणा देवी ने किया ऐलान, चाचा को छोड़कर भतीजे चिराग की पार्टी से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

वैशाली सांसद वीणा देवी ने किया ऐलान, चाचा को छोड़कर भतीजे चिराग की पार्टी से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

MUZAFFARPUR : वैशाली की वर्तमान सांसद वीणा देवी ने आज मुजफ्फरपुर के एक निजी होटल में प्रेस वार्ता की और कहा कि वैशाली से चुनाव लडूंगी। कहा की चिराग पासवान पर पूरा भरोसा है। आपको बताते चलें कि 2024 लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है। सियासत भी गर्म होती जा रही है। इसी क्रम में आज वैशाली के सांसद वीणा देवी ने मुजफ्फरपुर के एक निजी होटल में प्रेस कांफ्रेंस कर वैशाली से चुनाव लडने की घोषणा कर दी।

कहीं चिराग पासवान पर है पूरा भरोसा

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए वैशाली के वर्तमान सांसद वीणा देवी ने कहा कि वैशाली से चुनाव लडूंगी। यहां किसी की दाल नहीं गलने वाली है। कहा की चिराग पासवान पर मुझे पूरा भरोसा है। वहीँ बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के नारों से वीणा देवी गदगद दिखी।

कहा आने वाले समय की पुकार चिराग पासवान हो मुख्यमंत्री

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से रूबरू होते हुए वैशाली के वर्तमान सांसद वीणा देवी ने कहा कि चिराग पासवान युवाओं के दिलों का धड़कन है। युवा उन्हें मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते है। महिला पुरुष सभी लोग चिराग पासवान को पसंद करते हैं। आने वाले समय की पुकार है कि बिहार में चिराग पासवान मुख्यमंत्री बने। ताकि बिहार का विकास हो सके।

वैशाली सीट पर कई लोगो की है दावेदारी

वही आपको बता दें कि जहां अभी तक 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सीटों का बंटवारा तक नहीं हुआ है। वही अभी से ही वैशाली लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो गई है। जिसके बाद लोजपा रामविलास के कई दावेदार वैशाली लोकसभा चुनाव से चुनाव लड़ने को लेकर ताल ठोकते नजर आ रहे हैं।

लोजपा में टूट के समय वर्तमान सांसद ने पशुपति कुमार पारस को किया था समर्थन

आपको बताते चले की बीते दिनों जब लोजपा में टूट हुई थी तो एक तरफ चिराग पासवान और दूसरी तरफ उनके चाचा पशुपति कुमार पारस ने अलग-अलग पार्टियाँ बनाई थी। जिसमें वैशाली की वर्तमान सांसद वीणा देवी ने पशुपति कुमार पारस का समर्थन किया था। अब चिराग पासवान समर्थन करेंगी। 

सुबह का भूला शाम को वापस आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते

वही प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब मीडिया ने उनसे पूछा कि जब लोजपा में टूट हुई थी तो अपने चिराग पासवान का साथ छोड़कर उनके चाचा पशुपति कुमार पारस का साथ दिया था। इस मुद्दे पर सांसद वीणा देवी ने सीधे तौर पर कहा कि अगर सुबह का भूला शाम को अपने घर वापस आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते और हमें पूरा विश्वास है कि चिराग पासवान हम पर विश्वास जरूर करेंगे।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News