बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस ने ट्रक पर लोड 749 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद, मौके से फरार हुए तस्कर

वैशाली पुलिस ने ट्रक पर लोड 749 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद, मौके से फरार हुए तस्कर

VAISHALI : जिले के बाली गांव थाने की पुलिस ने बालनाथपुर कुड़िया गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास से एक ट्रक पर लोडेड 749 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने मौके से तीन पिकअप एवं एक बाइक को भी जप्त किया है। हालांकि पुलिस को आते देख धंधेबाज मौके से फरार हो गया। 

पुलिस ने इस मामले में बरामद सभी गाड़ी के मालिक एवं चालक समेत 18 लोगों के विरुद्ध नाम दर्ज प्राथमिक की है। मिली जानकारी के अनुसार बालीगांव थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के बहुआरा पेट्रोल पंप से चंद्र दूरी पर विदेशी शराब लोड एक ट्रक से शराब की खेप उतारी जा रही है। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष राकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां कुछ लोगों को पुलिस ने ट्रक से कार्टून उतार कर पिकअप वैन पर लोड करते देखा।

पुलिस वैन को आते देख सभी धंधेबाज अंधेरे का फायदा उठाकर इधर-उधर भागने में सफल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ट्रक की जांच की तो पता चला कि ट्रक एवं वैन  पर शराब के कार्टून लोड है। मौके से पुलिस ने तीन पिकअप वैन एक बाइक के साथ ट्रक को जप्त कर लिया। बरामद शराब की कीमत स्थानीय बाजार में 80 लख रुपए बताई गई है। 

इस संबंध में बाली गांव थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बलनाथपुर कुड़िया गांव से एक ट्रक पर लोडेड 749 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है। ट्रक पर लकड़ी की कुन्नी के नीचे शराब की खेप छुपा कर लाया था। इस मामले में पुलिस ने स्थानीय लोगों एवं चौकीदार से पूछताछ के आधार पर आठ लोगों के विरुद्ध नाम दर्ज तथा पांच गाड़ी के मालिक एवं चालक समेत कुल 18 लोगों पर प्राथमिक की दर्ज कर धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News