वैशाली पुलिस ने एक करोड़ रुपये की विदेशी शराब की जब्त, दो आरोपी भी गिरफ्तार

वैशाली पुलिस ने एक करोड़ रुपये की विदेशी शराब की जब्त, दो आरोपी भी गिरफ्तार

वैशाली. खबर वैशाली के हाजीपुर से है, यहां हाजीपुर में उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर 1340 कार्टून विदेशी शराब पकड़ा को है, जिसकी कीमत एक रुपये बतायी जा रही है. बता दें कि पंचायत चुनाव और त्योहारों में खपत के लिए यह शराब ले जायी रही जा रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एनएच 302 पर कार्रवाई करते हुए 1340 कार्टून विदेशी शराब को पकड़ा है. इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने औद्योगिक थाना पुलिस को सौंप दिया है.

बताया जा रहा है कि बुधवार रात गुप्त सूचना के आधार पर एक करोड़ से ज्यादा की शराब बरामद की गई है. उत्पाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए औद्योगिक थाना क्षेत्र के पासवान चौक के पास से शराब बरामद की है. साथ ही पुलिस ने 1340 कार्टून शराब के साथ कंटेनर के ड्राइवर और खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बरामद शराब में आगे की कार्रवाई में उत्पाद पुलिस जुट गई है.

इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने बताया कि उत्पाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पासवान चौक के पास शराब की एक बड़ी खेप गुजरने वाली है. सूचना के आधार पर उत्पाद अधीक्षक ने आनन-फानन में एक टीम बनाई और टीम के साथ उक्त स्थान पर टीम को तैनात किया. इसी दौरान हरियाणा नंबर का कंटेनर सामने से आता दिखा इससे उत्पात पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया. इस दौरान कंटेनर का ड्राइवर और खलासी भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस बल के मदद से दबोच लिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


Find Us on Facebook

Trending News