बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस ने 326 कार्टून विदेशी शराब के साथ दो वाहन किया जब्त, मौके से तस्कर हुए फरार

वैशाली पुलिस ने 326 कार्टून विदेशी शराब के साथ दो वाहन किया जब्त, मौके से तस्कर हुए फरार

VAISHALI: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार चल रहा है। इसी कड़ी में वैशाली के गोरौल पुलिस ने 326 कार्टून विदेशी को बरामद किया है। वहीं। शराब कारोबारी मौके से फरार हो गया है। 

दरअसल, गुप्त सूचना के आधार वैशाली जिले गोरौल थाना के छितरौली गावं से गोरौल पुलिस ने 326 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है। बताया गया है कि गस्ती के दौरान सहायक अवर निरीक्षक संजय कुमार सिंह को सूचना मिली कि पिरोई पंचायत अंतर्गत छितरौली गांव में एक पुल के पास शराब लदा एक ट्रक आया है। 

सूचना मिलते ही वहां जब पुलिस पहुंची तो पुलिस गाड़ी को देख कई लोग भागने लगे। जिसे खदेड़कर पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन सभी लोग अंधेरा का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। जब तलाशी लिया गया तो डीसीएम ट्रक एवं पिकअप वैन पर लदा लगझरी प्रीमियम , मैकडौल का 6562 बोतल व 3 हजार लीटर विदेशी शराब जप्त किया गया है। साथ ही दोनों गाड़ियों को भी जब्त कर थाने लाया गया है। 

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने शराब बरामद होने की पुष्टि करते हुय बताया है कि  प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। शराब कारोबारियों की पहचान कर लिया गया है। उसके गिरफ्तारी के लिये सघन छापेमारी की जा रही है।

Suggested News