बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फर्नीचर व्यावसायी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में वैशाली पुलिस ने एक और बदमाश को भेजा जेल, अब तक नौ की हो चुकी है गिरफ्तारी

फर्नीचर व्यावसायी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में वैशाली पुलिस ने एक और बदमाश को भेजा जेल, अब तक नौ की हो चुकी है गिरफ्तारी

HAJIPUR : लालगंज थाना क्षेत्र में बीते 14 जुलाई को बरबन्ना अगरपुर निवासी फर्नीचर व्यवसायी धर्मेन्द्र शर्मा से कॉल पर एक करोड़ रुपए रंगदारी मांगने और जान मारने की धमकी और घर चढ़कर गोलियां चलाने के आरोप में वैशाली पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पूर्व में भी इस मामले में 9 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बाकी फरार चल रहे अभियुक्त चंदन कुमार को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है जिसके पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और चरस बरामद किया गया है। 

उक्त मामले में गठित टीम के द्वारा घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही थी। लालगंज-हाजीपुर SH-74 मुख्य मार्ग में लगड़ा चौक मोड़ के समीप वाहन चेकिंग के क्रम में 02 व्यक्ति पुलिस को देखकर टोटो वाहन से कुदकर भागने लगें जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से भागते हुए दोनों व्यक्ति पंकज कुमार और चन्दन कुमार) को पकड़ लिया गया। पकड़ाये व्यक्तियों से तलाशी के क्रम में चन्दन कुमार के हाथ में लिए झोला से 1.150 किग्रा. मादक पदार्थ चरस बरामद किया गया एवं पंकज कुमार के पास से 01 लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया। 

मादक पदार्थ चरस के बारे मे पुछने पर चंदन ने बताया गया कि उक्त चरस को नेपाल से लाकर अपने साथी पंकज के साथ बेचने के लिए पटना ले जा रहे थे। इस संदर्भ में लालगंज थाना कांड सं0-264/24, दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Suggested News