बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाल्मिकी नगर के विधायक ने कराई पूर्व जिप सदस्य की हत्या, परिजनों ने लगाया आरोप

वाल्मिकी नगर के विधायक ने कराई पूर्व जिप सदस्य की हत्या, परिजनों ने लगाया आरोप

बगहा। बड़ी खबर बेतिया से आ रही है जहां पूर्व जिला परिषद सदस्य दया वर्मा की हत्या मामले में परिजनों ने बड़ा बयान दिया है। परिजनों ने हत्या का सीधा आरोप वाल्मीकिनगर के जदयू विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह पर लगाया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस और विधायक की मौजूदगी में इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

 मृतक दया वर्मा के साला ने बताया है कि घटना के वक्त वह भी मौजूद था और विधायक रिंकू सिंह अपनी गाड़ी से पहुंचे थे और विधायक के इशारे पर शकील नाम के अपराधी ने दया वर्मा को नजदीक से गोली मार दी। परिजनों ने आरोप लगाया है कि गाड़ी में विधायक बैठे थे और उनके आदेश पर ही अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दया वर्मा को मौत के घाट उतार दिया। जबकि घटनास्थल के पास ही पुलिस भी मौजूद थी और पुलिस की मौजूदगी में विधायक ने दया वर्मा की हत्या करवा दी।दया वर्मा ठेकेदारी का काम भी करते थे और विधायक से किसी ठेका को लेकर विवाद भी चल रहा था।घटना के बाद से परिजनों का हाल बेहाल है।शव को जीएमसीएच में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। 

बता दें कि कल देर शाम बगहा के सिरिसिया चौक पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर  दया वर्मा की हत्या कर दी है।घटना के बाद से इलाके में तनाव है क्योंकि दया वर्मा कांग्रेस नेता इरसाद हुसैन के काफी करीब थे और इरसाद वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र से रिंकू सिंह के खिलाफ भी चुनाव लड़ चुके हैं।लिहाजा इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड में खून का छींटा विधायक तक पहुंच गया ऐसे में देखना होगा कि सत्ताधारी विधायक पर संगीन आरोप लगने के बाद पुलिस क्या कार्रवाई करती है।अहम सवाल यह है कि क्या पुलिस विधायक से पूछताछ करेगी या फिर सत्ता में होने का फायदा विधायक को मिलेगा।



Suggested News