बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू के प्रखंड अध्यक्ष विभव कुमार की हत्या पर बाल्मिकीनगर सांसद ने जताया दुख, कहा- समता पार्टी के समय से था एक मजबूत साथी, जो अब चला गया

जदयू के प्रखंड अध्यक्ष विभव कुमार की हत्या पर बाल्मिकीनगर सांसद ने जताया दुख, कहा- समता पार्टी के समय से था एक मजबूत साथी, जो अब चला गया

BAGAHA : बाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार ने जदयू के भीतहा प्रखंड अध्यक्ष विभव कुमार राय की हत्या की घोर निंदा करते हुए गहरा दुःख जताया है। सांसद ने श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए कहा कि स्व. राय जदयू के एक मजबूत साथी थे और समता पार्टी के स्थापना काल से ही दल में सक्रिय थे। एक पुराने साथी की हत्या की ख़बर स्तब्ध करने वाली है। हत्या की खबर सुनते ही मैंने बेतिया डीएम और डीआईजी से बात कर उन्हें निर्देशित किया कि हत्यारों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी अविलंब  सुनिश्चित की जाए। 

इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कार्रवाई को लेकर मैं प्रशासन से लगातार सम्पर्क में हूँ। यह घटना किसी भी सूरत में बर्दाश्त करने वाली नहीं है। मैं कल ही स्व. बिभव राय के घर अपनी शोक संवेदना प्रकट करने जाऊंगा। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और स्वजनों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। मैं इस विपत्ती की घड़ी में शोक संतप्त परिवार के साथ हूँ। 

शोक व्यक्त करने वालों में जिलाध्यक्ष सह एमएलसी भीष्म सहनी, बाल्मीकिनगर विधायक धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ़ रिंकू सिंह, पूर्व सांसद कैलाश बैठा, पूर्व विधायक प्रभात रंजन सिंह, पूर्व एमएलसी राजेश राम, जदयू नेता राकेश सिंह, दयाशंकर सिंह, पशुपतिनाथ गुप्ता, महेश्वर काजी, बबुआजी सिंह, रविंद्र पटेल, दूधनाथ कुशवाहा, सिंगलदीप गद्दी, जितेंद्र कुशवाहा, जितेंद्र गुप्ता, जुगनू आलम, जितेंद्र जायसवाल, संजय मिश्रा, मुरारी चौधरी, विक्रमा चौधरी, उमाशंकर पटेल, सुरेन्द्र उरांव, मुन्ना सिंह, जयप्रकाश राम, सीबी कुमार, प्रेमशीला गुप्ता, इम्तेयाज़ अहमद, श्यामबिहारी गुप्ता, चंद्रशेखर बीन, सुरेन्द्र बैठा और सुरेन्द्र गुप्ता सहित जदयू व एनडीए के तमाम नेतागण शामिल हैं।

Editor's Picks