वशिष्ठ बाबू के निधन पर मुख्यमंत्री बहा रहे घड़ियाली आंसू... सीएम नीतीश पर उपेन्द्र कुशवाहा का बड़ा अटैक

वशिष्ठ बाबू के निधन पर मुख्यमंत्री बहा रहे घड़ियाली आंसू... सीएम नीतीश पर उपेन्द्र कुशवाहा का बड़ा अटैक

PATNA: महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे।आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।निधन के बाद भी बेशर्म सरकारी सिस्टम कोरम पूरा करने से भी चुक गई। शर्मनाक तो यह है कि एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके निधन पर शोक जताते थक नहीं रहे थे तो दूसरी तरफ बेशर्म सिस्टम शव को ले जाने के लिए एक एंबुलेंस तक भी उपलब्ध नहीं करा पा रही थी।ऐसा हम नहीं बल्कि उनके परिजनों का आरोप है।

मीडिया में खबर आने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर सीधा अटैक किया है।उन्होंने कहा है कि वशिष्ठ बाबू के निधन पर सीएम नीतीश घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।उन्हें इनकी मौत से कोई फर्क नहीं पड़ता। कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा है कि बेशर्म सरकारी सिस्टम ने देश के महान गणितज्ञ को भी नहीं छोड़ा।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि...असहनीय ! महान गणितज्ञ वशिष्ठ बाबू के निधन पर घड़ियाली आँसू बहाने वाले सीएम नीतीश कुमार  स्वयं इतने संवेदनहीन हो चुके हैं । उन्हें स्वास्थ्य विभाग व PMCH की कुव्यवस्था से क्या मतलब है। इससे ज्यादा बेबस और लाचार सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था कहीं नहीं होगी।

बता दें कि महान गणितज्ञ वशिष्ठ बाबू के जीते-जी बेपरवाह रही बिहार सरकार अब निधन के बाद राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्ठि की घोषणा कर दी है।इतना हीं नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके नाम पर इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने का ऐलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें----हान गणितज्ञ का निधन......जियल पिता तो दंगम-दंगा....मरल पिता तो ले चल गंगा,अपनी मृत्यु पर हो रही राजनीति देख वशिष्ठ बाबू की आत्मा भी रो रही होगी.....

Find Us on Facebook

Trending News