फर्जी फाइनांसरों के वसूली के खेल से परेशान हैं ट्रक चालक, पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा मामला

फर्जी फाइनांसरों के वसूली के खेल से परेशान हैं ट्रक चालक, पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा मामला

नवगछिया। नवगछिया की सड़कों पर इन दिनों फाइनांसर के नाम पर वाहन  को रोक कर असामाजिक तत्वों के द्वारा धरल्ले से अवैध वसूली का खेल किया जा रहा है। इस दौरान अगर किसी वाहन चालकों के द्वारा जब इसका विरोध किया जाता है तो उनके साथ मारपीट की भी घटना होती है। सड़को पर चल रहे इस अवैध गोरख खेल से पुलिस प्रशासन बेखबर है। सड़को पर अपराधियों की इस गतिविधि को लेकर बुधवार को भागलपुर जिला ट्रक ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष दीप नारायण सिंह दीपक की अगुवाई में ट्रक मालिक नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार से मिले और पूरे मामले से अवगत कराया।

आवेदन में बताया गया है कि सड़को पर रात्रि में अपराधियों द्वारा फाइनांसर के नाम पर ट्रकों से अवैध वसूली की जाती है। इस कार्य मे बिना नबर की स्कार्पियो या बोलेरो पर पांच से सात की संख्या में लोग रहते हैं जो अपने को फाइनांसर के लोग होने की बात कहते है। सभी लोग लाठी डंडे, धारदार हथियार,रस्सी रिंच आदि से लेश रहते हैं और अवैध वसूली करते हैं। जबतक वे पैसे ले नहीं लेते गाड़ी रोक कर रखते हैं। जिस कारण वाहनों की लंबी कतार लग जाती है और जाम की समस्या उत्त्पन्न हो जाती है। विक्रमशिला पुल पहुच पथ पर ट्रक को रोक कर अवैध वसूली किए जाने के कारण ही जाम की समस्या उत्पन्न होती है।

 प्रवक्ता बबलू मंडल ने कहा कि सड़कों पर इस तरह की गतिविधि होने से आपराधिक घटनाएं भी घट जाती है। पिछले दिनों फाइनांसर कह कर अपराधियों ने स्कार्पियो को रोका उसके बाद उसे बंधक बनाकर स्कार्पियो ही लूट लिया। उन्होंने कहा कि कई वाहन चालकों के साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी है। उन्होंने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से इस संदर्भ में कार्रवाई किए जाने की मांग की है। नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि ट्रक मालिकों द्वारा इसकी जानकारी दी गई है। इस मामले में पुलिस जांच कर विधि सम्मत कार्रवाई करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News