वीणा वाटिका बिहार कि ऐसी पहली सोसाइटी होगी जहां मेट्रो सिटी के तर्ज पर मिलेंगी लोगों को हर सुविधाएं

वीणा वाटिका बिहार कि ऐसी पहली सोसाइटी होगी जहां मेट्रो सिटी के तर्ज पर मिलेंगी लोगों को हर सुविधाएं

DARBHANGA : एयरपोर्ट के आने के बाद दरभंगा जिला लगातार विकास और प्रगति के पथ पर अग्रसर है। इसी कड़ी में केकेटी कंस्ट्रक्शनस ने बुधवार को दिल्ली मोड़ के पास नॉर्थ बिहार का पहला टाऊनशिप वीणा वाटिका अपार्टमेंट का भूमि पूजन कर शुभारंभ किया। रेरा से मान्यता प्राप्त वीणा वाटिका एक विश्वस्तरीय टाऊनशिप बनने जा रहा है। जिसमे पांच सौ से अधिक फ्लैट बन रहे हैं। इस सोसाइटी में आधे से अधिक जगह में लोगों के लिए सुविधाओं को स्थान दिया गया है। इससे खुली हवा के बीच, शांत एवं मनोरम वातावरण का अहसास यहां रहने वालों को मिलेगा। 

वही भूमि पूजन के बाद चेयरमैन कृष्ण कांत ठाकुर ने कहा कि इस सोसाइटी में बच्चों के लिए इंडोर एवं आउटडोर खेल की व्यवस्था रहेगी। बुजुर्गों के मनोरंजन एवं स्वास्थ्य को देखते हुए विशेष लॉन, योगा सेंटर एवं अन्य कई सुविधाओं का समावेश किया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से यह सोसाइटी रहने वालों के लिए महफूज जगह होगी। यहां रहने वालों को पार्टी और मीटिंग हॉल के साथ ही टेरेस गार्डेन एवं स्वीमिंग पूल, स्काई वाक, मेडिटेशन हॉल, एटीएम, दुकान के साथ सत्तर तरह की सुविधाएं मिलेंगी। 

वहीं केकेटी कंस्ट्रक्शनस के डायरेक्टर सुमन ठाकुर ने बताया कि दरभंगा में भी अब बड़े शहरों की तर्ज पर अपार्टमेंट बन रहे हैं पर वीणा वाटिका ऐसी पहली सोसाइटी होगी जहां लोगों को हर सुविधाएं मेट्रो सिटी के तर्ज पर मिलेंगी। मिथिला में गुणवत्ता एवं आधुनिकीकरण का समावेश पहली बार लोगों को देखने को मिलेगा। यही कारण है कि यह सोसाइटी अभी से लोगों की पसंद बन गया है एवं हर जगह इसके चर्चे हो रहे हैं। वही उन्होंने कहा कि हमारा मकसद लोगों को एक विश्वस्तरीय एवं विश्वसनीय आशियाना उपलब्ध कराना है वो भी उनके बजट में। 

Find Us on Facebook

Trending News